बुधवार, जुलाई 25, 2018
Entertainment

दिल्ली 47 किमी, में शादाब खान के साथ काम करना सच में शानदार अनुभव था – नीती यादव

blank - दिल्ली 47 किमी, में शादाब खान के साथ काम करना सच में शानदार अनुभव था - नीती यादव
3views

अभिनेत्री नीती यादव, जो अपनी आगामी फिल्म ‘दिल्ली 47 किमी’ के रिलीज को लेकर एक्साइटड हैं, उन्होंने कहा, फिल्म में निर्देशक शादाब खान के साथ काम करना वास्तव में शानदार अनुभव था।

फिल्म में निर्देशक शादाब खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए नीती ने कहा, “दिल्ली 47 किमी में शादाब खान के साथ काम करना वास्तव में शानदार अनुभव था, क्योंकि वह अपने सब्जेक्ट के प्रति काफी ईमानदार है। वो सच में बहुत टैलेंटड और मेहनती डायरेक्टर हैं. शूटिंग के दोरान उनका विज़न बहुत ही क्लियर था, और वो कलाकार को बहुत सपोर्ट भी करते हैं”

दिल्ली 47 किमी की कहानी के बारे में बात करते हुए नीती ने कहा, “दर्शको को दिल्ली 47 किमी जैसी फिल्मे कम ही देखने को मिलती हैं, क्योंकि ज्यादातर डायरेक्टरस फैक्ट्स पर आधारित इतनी भारी-भरकम फिल्मे बनाना ही नहीं चाहते हैं.

यह भी पढ़े :   पूजा मिश्रा की जीवनी' 'व्हाट्स इन अ नेम? एवरीथिंग' उनके जीवन के दर्द को दर्शाती है

इस फिल्म का सब्जेक्ट महिलाओ पर आधारित हैं, और आप खुद देख सकते हैं, दुनिया भर में महिलाओ को तरह-तरह का शोषण और उत्पीडन झेलना पड़ता हैं, जैसे वेश्यावृत्ति वाली महिलाओ को बुनियादी अधिकार तक नहीं मिलते. और ठीक उसी तरह उनके बच्चो को कोई अधिकार नहीं मिलते और उन्हें गलत कामो की और धकेला जाता हैं. लोगो को कभी-कभी इन कहानियों में से रोमांच मिलता है, और कभी-कभी वे इसके बाहर एक व्यावसायिक परिदृश्य बनाने की कोशिश करते हैं।”

फिल्म में अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए नीती बोली, “मैं एक शिक्षित, दबंग, मजबूत और स्वतंत्र लड़की का किरदार निभा रही हूं जो ग्रामीण इलाकों में कभी नहीं रही, लेकिन ग्रामीण जीवन को किसी तीसरे की नजर से देखा हैं. मेरा करैक्टर फिल्म में मेल लीड के साथ एक बहुत ही ईमानदार रिलेशन रखती हैं. वह हमेशा उसे पकड़ कर रखती हैं, और बेहतर जीवन जीने की  सलाह देती हैं”

यह भी पढ़े :   'Ektarfa' tells the truth about obsessed love, says the director.

“दिल्ली 47 किमी” की कहानी जिंदगी से हारे हुए कुछ नौजवानों के इर्दगिर्द घुमती हैं जो इंडियन सोसाइटी के सिस्टम की कमियों के चलते अपने आप को हारा हुआ महसूस करते हैं.

इस फिल्म में रजनीश दुबे, डॉली तोमर और मुस्तकीम खान मुख्य भूमिकाओ में नजर आयेगे. इस फिल्म को जिगर रावल, सचिन सक्सेना, रजनीश दुबे और शादाब खान ने प्रोड्यस  किया हैं.

सिनेक्लाउड फिल्म्स और अस्मा अली शैख़ इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं. कुछ तकनीकी कारणों के चलते फिल्म की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया हैं. लेकिन फिल्म की नई रिलीज़ डेट बहुत ही जल्द कन्फर्म होगी.

Leave a Response